What is Game Planner Full Guide Step by Step

गेमप्ले प्रोग्रामर के रूप में काम करना डिजाइन कला और प्रोग्रामिंग के बीच इस तरह का एक आदर्श केंद्र है, यह एक तरह की भौतिक कला है, यह खिलाड़ी और खेल के बीच उस इंटरफ़ेस में हेरफेर करने की कोशिश करने के बारे में है , आपका काम दुनिया के साथ खिलाड़ियों की दिशा को आसान बनाना और बदलना है गेमप्ले यांत्रिकी में खिलाड़ी इनपुट इस तरह से बहुत कुछ है कि मनुष्य आगे बढ़ते हैं और व्यवहार करते हैं और चतुराई से सोचते हैं और एक दूसरे के साथ समन्वय करते हैं जिसे आप एक इंसान के रूप में मानते हैं और इनमें से हर एक को हमें सावधानी से रखना होगा और यहां तक कि प्राप्त करने से पहले भी बनाना होगा। इंजन में कुछ कहने पर काम करने के लिए हम इतना शोध करते हैं यदि हम चढ़ाई प्रणाली पर काम कर रहे थे तो हम वास्तव में कहने के लिए जिम चढ़ाई करने की कोशिश करेंगे और एक डिजाइन के साथ आएंगे जो समझ में आता है और वास्तव में स्क्रीन पर पात्रों को समझता है क्या हमारे रिश्ते को डिजाइनर बनना चाहिए क्या आप जानते हैं कि यह वास्तव में सहजीवी कदम है और आप जानते हैं कि टी के साथ आगे और पीछे बहुत सारी चर्चाएं हैं हेम तो आपके पास विचारों का एक बड़ा आदान-प्रदान है। 

How to become a game developer

एक डिजाइनर वहां है वह उन विचारों को देता है जो हम डिजाइन को वास्तविकता में वास्तविक भौतिक गेम में बदलने के लिए एक तकनीक का उपयोग करते हैं जो खिलाड़ी गेमप्ले प्रोग्रामर की चीज को खेल सकता है, क्या उनके पास बहुत अधिक समझ है तकनीकी रूप से क्या संभव है और डिज़ाइनर प्रोग्रामर्स को उन सीमाओं को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित करते हैं, जिनकी उन्होंने अपेक्षा की थी, साथ ही यह मेरी ज़िम्मेदारी है कि मैं खेल के विकास के सभी विभिन्न क्षेत्रों के बारे में सीखना शुरू करूं और उन विशेषज्ञों के साथ काम करके यह देख सकूं कि एक आंख और गेमप्ले कैसे समर्थन कर सकते हैं। यदि आप एक नई परियोजना की शुरुआत में हैं, तो आप केवल मूल रूप से केवल प्रोटोटाइप करने जा रहे हैं , जब आप जानते हैं कि बहुत सारे विचार चल रहे हैं और आपको बस एक त्वरित और गंदा संस्करण बनाना है जो मूल रूप से काम करता है यह हमेशा सबसे मज़ेदार अनुभव प्राप्त करने के लिए एक पुनरावृत्त प्रक्रिया है। 

सबसे आकर्षक अनुभव मोबाइल गेम वास्तव में प्रकृति में बहुत सक्रिय है। मेरी भूमिका वास्तव में इसे बनाने की है ई इसका मूल आधार ताकि डिजाइनर मेटा सिस्टम में घटकों का निर्माण कर सकें, एक गेम प्ले प्रोग्रामर का काम मूल रूप से सिस्टम को एक साथ जोड़ना है ताकि पूरी दुनिया को उन घटनाओं के साथ खिलाड़ी के साथ बातचीत कर सकें जो सब कुछ खींचती हैं आपको बहुत अधिक ध्यान देना है दुनिया कैसे काम करती है और यह कितनी विश्वसनीय है, यह खुली दुनिया की प्रणालीगत चीज है जिसे आपको प्रशिक्षित करना पड़ सकता है, इस बारे में सोचें कि सभी संभावित चीजें क्या हो सकती हैं और मैं एआई के साथ उन संभावनाओं पर प्रतिक्रिया कैसे कर सकता हूं। 

यह आधारशिला है क्या खेल को दिलचस्प बनाता है यह वह चीज है जो दुनिया को जीवंत बनाती है वे वास्तव में एनपीसी पात्रों के लिए एआई को आगे बढ़ाना चाहते थे और हत्यारे की पंथ एकता उन चीजों में से एक है जो हम वास्तव में करना चाहते थे कि पात्रों को अपने परिवेश के बारे में पता हो और इसके बारे में पता हो उनके आस-पास के लोग खिलाड़ी तब वास्तव में पेरिस में डूबे हुए महसूस करते हैं क्योंकि ये सभी चीजें हैं जो उनके आस-पास के पात्र कर रहे हैं, इसमें बहुत कुछ लगता है रचनात्मकता और नवाचार और जो इसे एक निरंतर चुनौती बनाता है  

Post a Comment

0 Comments