हिन्दी शायरी - Hindi Shayari With Images For your Whatsaap Status

This post contains  hindi shayari with images for your whatsaap and facebook status. You will love to share this love shayari with your friends on social sites like facebook.This post also contains Gulzar shayari,matlabi shayari, Shayari Sangrah in hindi font for your whatsaap and facebook status.


माँगने से मिल सकती नहीं हमें एक भी ख़ुशी, 

पाये हैं लाख रंज तमन्ना किये बगैर।



Source Image - Dua Shayari

दौर नहीं रहा अब किसी से वफ़ा करने का, 

हद से ज्यादा प्यार करो तो लोग मतलबी समझने लग जाते है।


शौंक नहीं है मुझे अपने जज़्बातों को यूँ सरेआम लिखने का मगर क्या करूँ, 

अब जरिया ही ये है तुझसे बात करने का ।


अक्सर कमजोर बना देती है तारीफे,

जब सामने आती है हकीकत की दीवारें


छुपा ले मुझे अपने सांसो के दरमियां 

कोई पूछे तो कहना ज़िन्दगी है मेरी


हर गरीब पर इतनी दया करना ऐ रब,

दिल भले ही टूट जाए पर मोबाइल न टूटे


ऐ देखने वालो मुझे हँस हँस के न देखो 

तुम को भी मोहब्बत कहीं मुझ सा न बना दे


ऐ हवाओं, सुनो ज़रा

पैगाम ऐ मोहब्बत न लाओ

गर मिज़ाज इतना आशिकाना है तो मेरा महबूब ले आओ


Sorry Shayari


रिहा हो गयी वो बाइजजत मेरे कत्ल के इल्ज़ाम से

शोंख निगाहों को अदालत ने हथियार नहीं माना!!!


तुमने मांगी ही नही साथ दुआएं मेरे,

बात बिगड़ी हुई आमीन से बन सकती थी


तुम्हारा नाम लेती थी, बहारे रक्स करती थी,

अब तुम्हारा नाम लेती हूँ, कलेजा मुँह को आता है


वो तलब न था अता था ख्वाहिश न था दुआ था,

वो कभी भी ना जान सके वो मेरे लिए क्या था


Maa Baap Shayari


ना जाने  किस हुनर को शायरी कहते होंगे लोग

हम तो वो लिख रहे हैं जो किसी से कह नहीं पाते


मेरे हालात पर मुस्कुराते हो साहब

बद्दुआ है तुम्हें भी इश्क हो जाए


तुमसे उदास रहकर कहाँ जाऊँगा

अगर हुआ तो बिना मौत मर जाऊँगा


Lovers Shayari


खुले आसमान में छत पे सोने जैसा तेरा इश्क़ 

चांदनी की बाहों में चाँद के होने जैसा तेरा इश्क़


मुनासिब समझो तो सिर्फ इतना ही बता दो…

दिल बैचैन हैं बहुत, कहीं तुम उदास तो नहीं…


फिक्र है सब को, खुद को सही साबित करने की​

​जैसे ये जिन्दगी, जिन्दगी नही, कोई इल्जाम है


Love Shayari


बनाया तो था खुद की जिंदगी के लिए

मगर दिल किसी और के लिए धड़कने लगा


लफ्जों से इतना आशिकाना ठीक नहीं है ज़नाब,

किसी के दिल के पार हुए तो इल्जाम क़त्ल का लगेगा


मुश्किल बस इतनी है हमें जताना नहीं आता,

इल्ज़ाम ये लगा है कि हमें निभाना नही आता


Hindi Shayari


मेरे सीने मे खंजर उतार दो*

कि मैने तुम पर भरोसा किया था


जरूर थोड़ा इश्क मिलाया होगा उसने

वरना खाली जहर से हम कहाँ मरते 


तेरी आँखों में जब से मैंने अपना अक्स देखा है

मेरे चेहरे को कोई आइना अच्छा नहीं लगता


बिन तुम्हारे कभी नहीं आयी

क्या मेरी नींद भी तुम्हारी है


खूबसूरती अक्सर सांवलेपन में ही होती है

गोरे तो तब भी फरेबी थे और अब भी फरेबी।


तुमसे मिलना गीत, ग़ज़ल कव्वाली होती है,

रोशन होता है हर दिन, हर रात दीवाली होती है।


Read Also:

Husband Shayari

Judai Shayari

Khamoshi Shayari

Khubsurat Shayari

Tarif Shayari

Post a Comment

0 Comments