Romantic Shayari For Husband In Hindi With Images

Romantic Shayari

किसी को देखा नहीं तेरे सिवा

किसी को चाहा नहीं तेरे सिवा


आप ही रहोगे मेरे इस दिल में

किसी को आने की इजाजत नहीं तेरे सिवा


कोई मेरे दिल ए जिंदगी पर राज करें

किसी को इतनी इजाजत नहीं तेरे सिवा


ना जाने वह दिन कब आएगा जब हम दोनों एक बात पर बहस करेंगे

नहीं जान यह आप पर नहीं मुझ पर गया है


सुनो अपनी याद को जरा संभाल कर रखो हर बार मेरे पास चली आती है


एहसास -ए - मोहब्बत क्या जरा हमसे पूछो

करवट तुम बदलते हो नींद मेरी खुल जाती है


सबके दिलो मे धडकना जरूरी तो नही

कुछ लोगो की नजर मे खटकने का अलग ही मज़ा होता है।


मेरी दुआओं का मुकम्मल होना और

तेरा मुस्कुराना एक ही बात है


Read Also:

Faceook Shayari

Hansi Shayari

Funny Shayari

Gajab Shayari

Gandhi Jayanti Shayari

Ghamand Shayari

Suvichar

Good Evening Shayari

Raat Shayari



Post a Comment

0 Comments