दिल शायरी

पुरुषों की एक अद्भुत इच्छा

पत्नी संस्कारी होनी चाहिए

और पड़ोसन खुले विचारों वाली 


बस अब बहुत जल्दी आने वाला है वो दिन

जब हम इस पूरी दुनिया को अलविदा कह जाएगा


मोहब्बत का इम्तिहान आसान नहीं

प्यार सिर्फ पाने का नाम नहीं

मुद्दतें बीत जाती है किसी के इंतज़ार में

यह सिर्फ पल दो पल का काम नहीं


Shayari Hinde Me Dil Ki Awaj Shayari Ke sath

किसी को मेरे बारे में पता कुछ भी नही,

इल्जाम हजारों है और खता कुछ भी नही


मुझे तो प्यार से लुट लिया है तू ने,

किसी और को मेरी तरह बर्बाद नहीं करना


हसीनो ने हसीन बनकर गुनाह किया, औरों को तो ठीक पर हम को भी तबाह किया, अर्ज़ किया जब ग़ज़लों मे उनकी बेवफ़ाई को तो, औरों ने तो ठीक उन्होने भी वा वा किया।


मेरे दिल की दुनिया पे तेरा ही राज था| कभी तेरे सीर पर भी वफाओ का ताज था| तूने मेरा दिल तोडा पर पता न चला तुझको| क्योंकि टुटा दिल दीवाने का बे आवाज था।


तू भी बेवफा निकला औरों की तरह, सोचा था

की हम तुझसे ज़माने की बेवफाई का गिला करेंगे


Unki Yaadon Ko Apne Saath Lekar Ghar Se Hum Hijr Ke Maare Nikale Mohabbath Tho Tumne Bhi Ki Thi Magar Ishq Me Saare Jurm Humaare Nikle.


Read Also:

Radha Krishna Shayari

Rahat Indori Shayari

Rishte Shayari

Romantic Shayari

Sad Shayari