Wada Shayari


किस काम की रही ये दिखाबे की ज़िंदगी,

वादे किए किसी से गुजारी किसी के साथ


ढूंढोगे कहाँ मुझको, मेरा पता लेते जाओ, 

एक कब्र नई होगी एक जलता दिया होगा


ढूँढ ही लेता है मुझे किसी ना किसी बहाने से दर्द

वाकिफ़ हो गया है मेरे हर ठिकाने से 


बात ये नहीं कि कोई मिलता नहीं 

दिले ए मोमिन है अपना क़िब्ला बदलता नहीं


तेरी याद में इक पागल सा शख़्स,

आज इमाम से पहले सलाम फेर बैठा


Wada Shayari In Hindi


हक़ीक़त मे हक़ीक़त की हक़ीक़त को अगर देखो

हक़ीक़त मे हक़ीक़त की हक़ीक़त और ही कुछ है


खुद खुशी कर नहीं सकता

बस दुआ करो की मौत आ जाए


ये मेरी ऐसी हसरत है.कि जिस हसरत पे,

खुद हसरत को भी हसरत है।


वो ख्याल ही मौत के समान है मेरे लिए , 

जहाँ तुम्हारे बिना जिंदगी जीनी पड़े मुझे


मसला ये नहीं कि तेरे बगैर जी नहीं सकते,

मसला ये है कि तेरे बगैर जीना ही नहीं चाहते।


वो जो कहती थी बिछड़ने से तुम्हारे मर जाऊंगी 

आज उसके किसी और के बाइक पर देखा था हंसते हुए


उस एक शख्स की जुदाई से

हर एक शख्स अब ज़हर लगता है


Read Also:

Khubsurti Shayari

Sharab Shayari

Sharabi Shayari

Dard Shayari

Shayari Status

Sister Shayari