Shayari In Hindi With Images For Your Whatsaap And Facebook Status

 


उस रात कुछ यूं हुई बरसात,

हर बूंद में बहें थे मेरे जज्बात।


तहजीब की मिसाल तो गरीब के घर पर है,

दुप्पटा फटा हुआ है पर उनके सर पर है।


छीन लेता है हर पसंदी चीज़ मुझसे मेरी,

ए ! खुदा क्या तू इतना गरीब कब हुआ।


Husband Wife Shayari


फिर ना कहना कि हमें फुर्सत नही थी, 

हम तो आये.. पर शायद तुम्हें जरूरत नहीं थी।


जो मैं हूं बस वही हूं मुझे कोई शौक नहीं,

झूठा दिखावा करके खुद को बड़ा दिखाने की।


ये जो छोटे-छोटे से कुछ मिसरे हैं ना,

इनमें से एक उम्र निचोडी़ जा सकती है।


Husn Shayari


बस अगले मोड़ सुकून होगा,

चल जिन्दंगी,  थोडा और चलें।


इंतजार उसका करना चाहिए जिसकी आने की उम्मीद हो,

उसका इंतजार करके क्या फायदा जो मज़बूरी न होते हुए भी तुम्हारे लिए आना ही ना चाहता हो।


मैं शायद इस काबिल तो नहीं कि कोई अपना समझे पर इतना यकीन है,

कोई अफसोस जरूर करेगा मुझे खो देने के बाद।


Instagram Caption


इश्क़ की दुनिया का एक ही उसूल हैं,

या तो बेपनाह बेहद हो या फिर हो ही ना।


अपनी आंखों से देखा है उसे किसी और के पास जाते हुए,

कमबख्त मैं जी भर के रो भी नहीं सका।


मन मारके जीने की आदत मत डालो,

काटनी नही है जीना है ज़िंदगी को।


याद रहेगा ये दौर-ए-हयात हमको उम्रभर,

क्या खूब तरसे ज़िंदगी में एक शख्स के लिए।


Intezar Shayari


मौत का आलम देख कर तो ज़मीन भी दो गज जगह दे देती है, 

फिर ये इंसान क्यो ज़िंदा रहने पर भी दिल में जगह नहीं देता।


ख्वाहिशों के बोझ में बशर तू क्या क्या कर रहा है,

इतना तो जीना भी नही हैं जितना तू मर रहा है।


उठा के हाथ मांगा था जिसको मैंने हर दुआ में,

वक़्त की मार क्या पड़ी उसी ने मुझ पे उंगलियां उठाई हैं।


साँसें मेरी जिन्दगी मेरी और मोहब्बत भी मेरी,

मगर हर चीज मुकम्मल करने के लिए जरूरत तेरी।


Ishq Shayari


मिल जाए जो आसानी से उसकी ख्वाहिश किसे है,

जो तकदीर में ना लिखा हो पाने की ख्वाहिश तो बस उसकी है।


जर्रा जर्रा वो मुझमें समाता जा रहा है,

क्या उसका भी मेरे जैसा हाल होता जा रहा है।


फिर ना कहना कि हमें फुर्सत नही थी,

हम तो आये पर शायद तुम्हें जरूरत नहीं थी।


किस्तों में मौत आ रही है तेरे चुप हो जाने से,

हो सके तो बात कर किसी बहाने से।


Read Also:

Bachpan Shayari    Islamic Shayari    Famous Shayari    Jism Shayari    Jokes    Bewafa Shayari

Intezaar Shayari    Bharosha shayari    Nafrat Shayari     Barish Shayari



Post a Comment

0 Comments