सोचता हूँ समेट लूँ तेरी भी सारी ख्वाहिशें,

अब यो निकल पड़ा हूँ अपनें सपनों के पीछे मैं।


किस किस तरह छुपाऊं अब मैं तुम्हें,

मेरी मुस्कान में भी तुम नजर आने लगे हो।


कितना अच्छा लगता है ना जब मोहब्बत में कोई कहे, क्यूँ करते हो किसी और से बात मैं काफी नहीं आपके लिए।



ये तुम्हारी आँखें, ओंठ, सीना,कमर हाय,

एक नदी में इतनी सारी लहरें।


आओ सितारे गिनते है दरिया पर बैठकर,

फिर कहीं रात ना निकल जाए हाथ से।


एक दूसरे से सभी है अजनबी,

जुडते यहाँ सिर्फ है मतलबी।


अजनबी अपने सफर में मशरूफ है,

मुतआरिफ हि होतें है फरेबी।


आँसू तमाम बहा दिये हमनें, बाद में हम जान पाए कि वो,

खुश थे चले जानें के बाद।


छोटी-छोटी बातें करके बड़े कहाँ हो जाओगे,

पतली गलियों से निकलो तो खुली सड़क पर आओगे।


अगर चोरी करने कि सजा मिलती है,

तो दिल दुखाने कि सज़ा भी तो मिलनी चाहिए।


पैसे तो सिर्फ जीने के लिए होते है, 

हँसने के लिए तो हमेशा दोस्तों की जरुरत पड़ती है।


तावील ना सही मुख़्तसर तो होगा,

तेरे दिल की किताब में ज़िक्र मेरा।


हमने देखे थे हजारों ख्वाब तुम्हारे साथ, 

और अब तुम्हारा साथ ही एक ख्वाब हो गया।


पता नहीं इतनी अदाएं कहां से लाती हो,

बस पलकें झुकाती हो और कहर ढा जाती हो।


पंख लगाकर मेरे सपनों को कहीं दूर ले चलो न,

कमबख़्त ये जो रात है न वो सोने नहीं देती।


बेनाम रिश्ते का ये कैसा एहसास है,

अजनबी है फिर भी ना जाने क्यों खास है।


खुदा करे मेरी उल्फत मे वो यू उलझ जाये,

मै उनको दिल में भी सोचूँ तो वो समझ जाये।


धडकनों की तबाही के लिए,

तेरी चूड़ियों की खन खन काफ़ी है।


मुस्कुराहट आपकी सबसे प्यारी है,

इसलिए हमनें आप पे जान वारी है।


उसे किसी की मोहब्बत का एतबार नहीं,

उसे ज़माने ने शायद बहुत सताया है।


दम है तो कर लो नफरत लेकिन याद रखना,

नफरत के चक्कर में मोहब्बत ना हो जाये।


क़दर कर, जता मत, फिक्र कर दिखा मत,

तू चाहता है दोस्ती रहे, तो मोहब्बत कर, बता मत।


मोहब्बत के नशे में झूठे ख्वाब दिखा गई,मैं क्या बताऊं कैसी थी उसकी अदाए खम्बख्त पानी में आग लगा गई।


उसने कहा कौन हो तुम,

मैंने कहा तेरी बाँहों का सुकून।


मुलाकातों के समंदरों से बहुत दूर है हम,

ये तुमसे स्क्रीन के पीछे से बात करना,हमें अच्छा नहीं लगता।


अधूरा है तभी तो मुक़म्मल इश्क़ है,

पूरी इस क़ायनात में सिर्फ जिदें होती हैं।


ReadAlso:

Khubsurti Shayari

Sharab Shayari

Sharabi Shayari

Dard Shayari

Shayari Status

Sister Shayari