Romance Shayari With Image For Your Whatsaap Status

 Romantic Shayari


मैं लिख तो देता हूँ तुझे ताबीज़ मुहब्बत का

मग़र ताबीज़ो से कहा महबूब मिला करते है


अधूरी बात है मगर मेरा कहना जरूरी है

मेरी सांसे चलने के लिए उसका होना जरूरी है


मुझको तो होश नहीं तुमको खबर हो शायद

लोग कहते है की तुमने मुझे बर्बाद कर दिया


रो रहा था एक लड़का कह रहा था यारो से,

पगड़ियां बुजुर्गों की, खा गई मेरी मोहब्बत को


फूलों का हार डाल दो मेरे गले में फिर भी अब महकुंगा नहीं

तेरे प्यार में इतना बर्बाद हुआ की आंखें फोड़ दो चलेगा


 पर तेरी तरफ पलट के देखूंगा नहीं

आप हमें भूल जाओ हमें गम नहीं


जिस दिन हमने आप को भुला दिया समझ लीजिए इस दुनिया में हम नहीं


मेरी सबसे बड़ी कमजोरी यह है कि

मैं छोटी से छोटी बातों को भी बड़ी गम्भीरता से एवम गहराई में सोचता हूँ


हजारों रातों में एक रात होती है 

सुकून मिलता है जब आप से बात होती है


Read Also:

Dhokha Shayari

Sad Shayari

Dosti Shayari

Dua Shayari

Emotional Shayari

Post a Comment

0 Comments