Romantic Shayari For Boyfriend Girlfriend With Image In Hindi

 Romantic Shayari

तुमसे तो वफादार तुम्हारा इत्र निकला

आज भी महकता है बेइंतहा मुझमें


खुश तो वो रहते हैं जो जिस्मों से मोहब्बत करते हैं

क्योंकि रूह से मोहब्बत करने वाले को अक्सर तड़पते देखा है


फूंक मार और बुझा दे मुझ को

तेरे इश्क़ में जलता हुआ एक चिराग़ हू में


मैंने तुझे उस वक्त चाहा जब तेरा कोई ना था

तूने मुझे उस वक्त छोड़ा तब तेरे सिवा मेरा कोई ना था


कर दो तब्दील अदालतों को मयखानों में साहब

सुना है नशे में कोई झूठ नहीं बोलता 


मैंने सब कुछ पाया, बस तुझको पाना बाकी है 

यूं तो मेरे घर में कुछ कमी नहीं, बस तेरा आना बाकी है


एक सरहद तो होनी चाहिए मोहब्बत के जहान में

सुना है, लोग बहुत दूर ले जाकर छोड़ देते हैं


मैं यूं ही बेपरवाह ना हुआ,

मैंने किसी की बेइंतहा फ़िक्र की थी 


किसी ने धूल क्या आँखो में झोंकी,

मैं अब पहले से बेहतर देखता हुँ।


Read Also:

Chand Shayari

Comedy Shayari 

Chai Shayari

Dard Shayari

Dhokhebaaz Shayari

Post a Comment

0 Comments